खोखला साबित हो रहा अखिलेश का नारा, बन रहा आज संवर रहा कल: बीजेपी

bjp-logo

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया का नारा बन रहा है आज संवर रहा है कल पूरी तरह खोखला साबित हुआ।
प्रदेश प्रवक्ता हरिश्न्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि भुखमरी से बुन्देलखण्ड के गांव के गांव जिस तरह पलायन कर रहे है वह सरकार के लिए शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की सारी नसीहतें सरकारी अमले के लिए महज वक्तव्य तक ही सीमित है। उन्होंने कहा कि बुन्देलखण्ड तो लम्बे समय से सूखे की चपेट में होने के कारण भुखमरी से ग्रस्त है। किसान सूखे से बदहाल है। बैंक और साहूकार के कर्ज के दबाव को वह झेलने की स्थित में नहीं है और आत्महत्या कर रहे है।
प्रवक्ता ने कहा कि बांदा जनपद के नरैनी तहसील के नागरपुरवा, गाल्हापुरवा छीछन, सठा और आनन्दपुर गांव के अधिकतर लोग भूखमरी व बदहाली के चलते गांव से मुम्बई, दिल्ली, गुजरात तथा पंजाब आदि की तरफ लगातार पलायन कर रहे है। मवेशी जंगलों में छोड़ दिये गये है तथा गांवों के लोगो के पास राशनकार्ड नही है। जिनके जाब कार्ड बने है, छीन लिए गए। गरीबों के ज्यादातर राशनकार्ड कोटेदारों के पास है जिसे चाहते है राशन देते हैं जिसे चाहते है नही देते।
प्रदेश प्रवक्ता ने प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से सवाल किया कि क्या बांदा जनपद के नरैनी तहसील के इन गांवो की हालत उत्तर प्रदेश को उत्तम बनाऐंगे तथा कल का प्रदेश संवारेगें। उन्होंने कहा बांदा की नरैनी तहसील के यह चंद गांव या महोबा क्षेत्र के घुमरी गांव के डालचन्द्र की हालत कुछ चंद उदाहरण है और प्रदेश के विकास की वास्तविक तस्वीर पेश करता है।