खली की लेडी रेसलर्स भी चर्चा में रहीं

the-great-khaliदेहरादून। देहरादून में हुए फाइट में द ग्रेट खली ने कनाडा के ब्रॉडी स्टिल को आखिरकार हरा ही दिया। यहां हुए द ग्रेट खली रिटन्र्स रेसलिंग शो में खली के अलावा लेडी रेसलर्स भी जबरदस्त चर्चा में रहीं। इवेंट में इंडियन के अलावा चार विदेशी वुमन रेसलर्स शामिल थीं। इनकी फाइट को देखने के लिए फैंस में जर्बदस्त रोमांच दिखा। अमरीकन रेसलर और खली की स्टूडेंट बुलबुल भी विनर रही।
केटी पड़ीं सब पर भारीरविवार रात को देहरादून में वुमन रेसलर्स की फाइट हुई। अमरीकन रेसलर केटी फोब्र्स ने रिंग में सभी को धूल चटाई। शुरू में दूसरी रेसलर उनपर भारी पड़ी, लेकिन केटी ने जर्बदस्त मूव्य दिखाते हुए उन्हें चित कर दिया। फाइट में उनका साथ दे रही थीं खली की स्टूडेंट बुलबुल। केटी के रिंग में आते ही बुलबुल भी रिंग में उतरी लेकिन केटी अकेली ही सब पर भारी पड़ती नजर आईं। मैच में केटी और बुलबुल की जोड़ी विनर रही। इस इवेंट में कनाडा की जैदा और अमरीका की सांताना, रिनी मिशेल तथा कैटी फोब्र्स ने हिस्सा लिया।
खली ने लिया बदलावहीं, खली ने ब्रूडी स्टील सहित बाकी रेसलर्स को कुछ ही मिनट में हराकर टाइटल अपने नाम किया। इससे पहले 24 फरवरी को हल्द्वानी में हुई फाइट में विदेशी रेसलर्स ने खली को बुरी तरह घायल कर दिया था। खली के माथे पर सात टांके आए थे। उनके कंधे, छाती, गर्दन में भी चोट थी। डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिन आराम करने के लिए कहा था। लेकिन शुक्रवार को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही खली ने विदेशी रेसलर्स को चुनौती दी थी।