बीजेपी बोली: सपा सरकार मस्त, जनता त्रस्त

bjpलखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि प्रदेश की जनता को चार वर्ष के सपा शासन में घोर मायूसी मिली। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सपा सरकार उत्सव में है, लेकिन जिन उम्मीदों और अपेक्षाओं के साथ प्रदेश की जनता ने श्री अखिलेश यादव को प्रदेश की सत्ता की बागडोर सौंपी थी उसकों पूरा करने में सरकार पूरी तरह नाकामयाब साबित हुई है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि चार वर्ष के सपा शासन काल में सरकार मस्त और जनता त्रस्त है।
उन्होंने कहा कि यद्यपि जनता 2017 में जनता सरकार की वैलेंश सीट सपा को देने वाली है। सैफई उत्सव महोत्सव से लेकर लखनऊ तक सरकार में बैठे लोग प्रफुल्लित और आनन्दित है। लेकिन प्रदेश की जनता प्रदेश भर में व्याप्त अपराध व भ्रष्टाचार से हलकान परेशान और पस्त है। उन्होंने कहा कि आम जनता बिजली संकट से जूझ रही सरकार प्राइवेट कम्पनियों से मंहगी बिजली खरीद कर आमजन की तिजोरी लुटाती रही, खनिज माफिया पिछले चार वर्षो में 1 लाख करोड़ से ऊपर का खनिज जनता की तिजोरी से लूट ले गये। खनिज राजस्व में लाखों करोड़ की लूट में सरकार बंदर वांट करती रही और खनिज माफियाओं को खुली छूट देती रही।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अपराधियों के दु:साहस का आलम यह है कि आमजन को सुरक्षा की गांरटी देने वाली पुलिस को अपराधियों का दु:साहस थाने के अन्दर पस्त कर रहा है। पुलिस व दरोगाओं की हत्या थाने के अन्दर हो जा रही है। प्रदेश की राजधानी के अतिसुरक्षित क्षेत्र भी अपराधियों के अभयारण्य हो गये है। विभिन्न आयोगों से लेकर नौकारियों की नियुक्ति में जिस तरह प्रदेश की प्रतिभाओं के अवसर को दर किनार कर एक ही जाति व वर्ग के लोगों की नियुक्ति के लिए सरकार की हठ धर्मिता जग जाहिर है, तथा एक धर्म समुदाय के लोगो के वोट की राजनीति के लिए सम्प्रदायिकता फैलाने की खुली छूट दी गयी वह सब अपने आप में प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बयान करते है।
हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि अपने चार वर्ष के कार्यकाल में सपा सरकार प्रदेश की जनता के चेहरे पर खुशहाली और मुस्कराहट लाने में पूरी तरह असफल रही जो किसी भी सरकार की सफलता का पैमाना होता है। बड़े-बड़े विज्ञापनों और होर्डिग किसी सरकार की सफलता के मानक कभी नहीं हो सकते। किसी भी सरकार की सफलता का प्रमाण में जनता उत्सव का माहौल होता है जो मायूस है।