राजमौली ने बताया: बाहुबली को आखिर कटप्पा ने क्यों मारा

bahubaliमुंबई। फिल्म बाहुबली देखकर थिएटर से निकले हर दर्शक के जेहन में सिर्फ एक ही सवाल घूम रहा था। आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? हाल ही में बाहुबली को 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट फिल्म चुना गया। इस मौके पर भी निर्देशक एसएस राजमौली से यही सवाल पूछा गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?
राजमौली ने इस राज से पर्दे उठा दिया है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राजमौली इस सवाल का जवाब देते नजर आ रहे हैं। जब राजमौली से पूछा गया कि आखिर क्यों कटप्पा ने बाहुबली को मारा, तो उन्होंने कहा, क्योंकि मैंने उन्हें ऐसा करने के लिए कहा था।यहां राजमौली ने सवाल का सही जवाब तो नहीं दिया, लेकिन इतना जरूर बता दिया कि फिल्म का दूसरा पार्ट लोगों को और हैरान करेंगे। यहां राजमौल ने बताया कि प्रभास का पहाड़ पर छलांग लगाने वाला सीन काफी मुश्किल था। इस सीन के दौरान प्रभास को कंधे में चोट भी आ गई थी।
बता दें कि इस समय बाहुबली 2 की शूटिंग चल रही है। प्रभास इसमें भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।