असम की जनता से बोले मोदी: मत देना किसी के हाथ रिमोट

pm modiनगांव (असम)। कामाख्या देवी में पूजा-अर्चना के बाद पीएम रोहा में जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि असम का विकास ही उनका मुख्य लक्ष्य हैं। वो चाहते हैं कि असम के बेटे बेटियों को रोजगार की तलाश में भटकना न पड़े । दुनिया के अलग अलग हिस्सों में भारत की जयकार हो रही है लेकिन इसके पीछे आप लोगों की ताकत और कामयाबी है। मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि किसी के हाथ में रिमोट मत देना। पूर्ण बहुमत वाली सरकार ही आपकी जरूरतों को पूरा कर सकेगी।
असम सरकार पर जोरदार हमला करते हुए पीएम ने कहा कि इस सरकार ने न तो मनरेगा का कार्यान्वयन सही ढंग से किया न ही गरीबों के लिए घर बनाए।
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवरात्र के पहले दिन मां कामाख्या देवी के दर्शन करने पहुंचे। मंदिर पहुंच कर पीएम ने काफी देर तक पूजा अर्चना की। पीएम माता के भक्त हैं और अगले 9 दिनों तक केवल पानी पीकर उपवास करेंगे। आम दिनों से ज्यादा नवरात्र के पहले दिन मंदिर में बड़ी संख्या में श्रद्धालु थे और ऐसे में पीएम के दौरे के चलते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।
पीएम मोदी असम में रोहा के अलावा तीन और जनसभाओं को संबोधित करेंगे। रंगिया, सारभोग और गुवाहाटी में उनकी जनसभा होने वाली है।
इससे पहले कल बंगाल में चुनावी प्रचार के दौरान उन्होंने बांग्लादेशी घुसपैठियों के मुद्दे को उठाया था। बंगाल की धरती से असम का मामला उठाते हुए उन्होंने कहा कि असम और बंगाल की सरकारें भ्रष्टाचार के कारोबार में व्यस्त हैं। दोनों जगहों की सरकारों को आम जन के सुख-दुख से लेना देना नहीं है।
गौरतलब है कि 126 सीटों वाली असम विधान सभा के लिए 61 सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान होना है।