मीडिया को अब और बयान नहीं दूंगी : कंगना रानौत

Kangana-Ranaut1

मुम्बई। रितिक रौशन के साथ विवाद बढऩे के हफ्तों बाद मेल-मिलाप के पहले संकेत के तौर पर, कंगना रानौत ने आज कहा कि वह मीडिया को आगे और बयान नहीं देंगी और दावा किया कि दोनों पक्षों को जानने वाले कुछ लोग मुद्दे को सौहार्दपूर्वक सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं।
कंगना ने एक बयान में कहा, ‘हर हालत में हम चाहेंगे कि हर कोई जाने कि मामले में दोनों पक्षों को जानने वाले कुछ लोगों ने हस्तक्षेप शुरू किया है और चाहते हैं कि इसे सौहार्दपूर्वक सुलझाया जाए। इसलिए सकारात्मक तरीके से मामला खत्म करने के लिए हम इस मामले में मीडिया को आगे और बयान नहीं देंगे क्योंकि उनकी तरफ से भी यही आश्वासन दिया गया है।Ó रितिक और कंगना के बीच विवाद बढ़ता गया और पिछले कुछ दिनों में दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए।
‘कृषÓ के 42 वर्षीय अभिनेता रितिक और 29 वर्षीय कंगना दोनों ने एक दूसरे को मानहानि का नोटिस भेज रखा है। सबसे पहले कंगना को नोटिस भेजने वाले रितिक ने मांग की थी कि वह सार्वजनिक रूप से संवाददाता सम्मेलन में माफी मांगें और कथित प्रेम संबंधों के बारे में अफवाहों को खत्म करें। जवाब में कंगना ने नोटिस भेज कर निजी मेल और फोटो सार्वजनिक कर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया।