डॉन राजन को छोटा शकील की जेल में धमकी

rajan newनई दिल्ली। अंरवल्र्ड डाउन छोटा राजन को तिहाड़ जेल के अंदर जान से मारने की धमकी दी जा रही है और ये धमकी देनेवाला कोई और नहीं दाऊद इब्राहिम का खास माने जानेवाले छोटा शकील है। छोटा राजन को पिछले ही साल अक्टूबर महीने में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण कर यहां पर लाया गया है।
एक अंग्रेजी अखबार ने दिल्ली पुलिस के सूत्रों के हवाले से बताया है कि देश की अति सुरक्षित मानी जानीवाली तिहाड़ जेल के अंदर बंद छोटा राजन को लगातार मारने की लगातार धमकी फोन और एसएमएस के जरिए मिल रही है। तिहाड़ जेल के वरिष्ठ अधिकारी को छोटा शकील के मोबाइल से एक एसएमएस कर उसे जान से खत्म करने की धमकी दी। जिसके बाद छोटा राजन की सुरक्षा और कड़ी करने का प्रयास किया जा रहा है।
धमकी का ये मैसेज मोबाइल नंबर 971504265138 से तिहाड़ जेल के लॉ ऑफिसर सुनील गुप्ता के सेल फोन पर देते हुए लिखा गया है- द एंड ऑफ छोटा राजन वैरी सून(यानि छोटा राजन का खात्मा जल्द ही कर दिया जाएगा)। इस एसएमएस के बाद तिहाड़ जेल के टेलीफोन पर कॉल भी रिसिव की गई। जिसके बाद राजन की सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है। धमकी भरे इस कॉल के बारे में पुलिस को भी बता दिया गया है। स्पेशल सेल के अधिकरी ने इस बात को पुख्ता तो किया है कि तिहाड़ जेल के अधिकारियों के इस तरह का मैसेज मिला है, लेकिन उन्होंने इस बारे में किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है।
सुनील गुप्ता को धमकी भरा ये एसएमएम पिछले साल 24 नवंबर की सुबह मिला था। जिसके बाद उन्होंने ये बात शीर्षस्तर पर रखी और छोटा राजन और उसके परिवार की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की। फिलहाल, इस पूरे मामले की पड़ताल करने में पुलिस जुटी हुई है।