मैं सफेद शर्ट और जीन्स में रेड कार्पेट पर चलूंगी-ऐश्वर्या राय बच्चन

aswaryaमुंबई। मैं हर किसी से मजाक में कहती हूं कि एक दिन मैं सफेद शर्ट और जीन्स में रेड कार्पेट पर चलूंगी।42 वर्षीय पूर्व सौंदर्य की मलिका ऐश्वर्या राय के लिए फैशन एक कला है। उन्होंने साथ ही कहा कि वह इसे गंभीरता से नहीं लेतीं।बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में 15वां साल था। यहां पर उन्हें अपने परिधानों के लिए सराहना और आलोचना मिलती रही है।

फेस्टिवल में ऐश ने एली साब के डिजाइनर परिधान और फिर भारतीय डिजाइनर रोहित बल के डिजाइन किए परिधान में जलवा बिखेरा था। सबसे आखिर में वह बैंगनी रंग की लिपस्टिक लगाए बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आईं। ऐश के पर्पल लिप्स के लुक को लेकर ट्विटर पर काफी मजाकिया ट्वीट किए गए थे।

उन्होंने कहा श्करियर के लिए मैंने अभिनय को चुना और फैशन का मैं कला की तरह मजा उठाती हूं। मेरी अपनी एक जिंदगी है और एक परिवार है। मैं केवल इन्हीं पर ध्यान नहीं देती। इसलिए मुझे इनसे तनाव नहीं होता। मैं एक पेशेवर हूं।

बता दें कि इस साल कान में लोरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर ऐश्वर्य सबसे पहले सुनहरे केप परिधान में नजर आई थीं। उसके बाद उन्होंने नईम खान की लाल डिजाइनर ड्रेस भी पहनी थी।

इस पर उनका कहना है कि उन्हें सजना.संवरना पसंद है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि वह कभी रेड कार्पेट पर सफेद शर्ट और जीन्स में भी नजर आ सकती हैं।

क्या उन पर किसी खास अंदाज में दिखने का दबाव होता हैघ् इस सवाल पर उन्होंने कहाए श्कान्स में 15 साल हो चुके हैं। मैं सबसे पहली बार यहां श्देवदासश् के लिए आई थी। मैं जानती थी कि मैं ग्लैमर जगत में हमेशा रहूंगी। इसलिए सजना.संवरना जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। मुझे इसमें कोई परेशानी नहीं होती।श्