मुलायम हुए सख्त, बोले: पार्टी की हो रही है बदनामी

Mulayam 11 oct

लखनऊ। सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर की नौंवी पुण्यतिथी पर उन्हें श्रद्धांजलि दी । इस दौरान मुलायम ने कार्यकर्ताओं को कड़ा संदेश देते हुये कहा कि कुछ कार्यकर्ता पैसे-जमीन के पीछे पड़े हैं जिससे पार्टी की बदनामी हो रही है। कहा कि मुझे सबके बारे में पता है कि कौन क्या कर रहा है। गलत काम करने वालों के बारे में बताना चाहिए। कहा कि हमारी फिर से सरकार बनेगी।
मुलायम ने कहा कि चंद्रशेखर जी ने समाजवाद का रास्ता अपनाया,समाजवाद के रास्ते पर चलकर संघर्ष किया । चंद्रशेखर जी देश के पहले समाजवादी प्रधानमंत्री थे,गरीब,किसानों के लिए चंद्रशेखर जी ने संघर्ष किया। चंद्रशेखर जी का कभी हमने साथ नहीं छोड़ा। राजनीति मे शिष्टाचार जरूरी,अमिताभ की समस्या का समाधान चंद्रशेखर ने किया,फिर सरकार बनाना पार्टी की उपलब्धि।
वहीं सीएम अखिलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री को याद किया और कहा कि उन्होंने किसान और गरीबों के लिए बहुत काम किया। स्वर्गीय चंद्रशेखर देश के पहले समाजवादी प्रधानमंत्री थे, आने वाले समय में समाजवादी लोग इसी मुकाम तक पहुंचें, आज हमें ये भी संकल्प लेना है।है।