फायर हुए योगी: इस्लाम के दुश्मन हैं नाइक जैसे लोग

Yogi-Adityanathगोरखपुर। गोरक्षपीठाधीश्वर एवं सांसद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डा.जाकिर नाईक जैसे लोग ही इस्लाम के दुश्मन हैं। ऐसे लोगों के ही नाते इस्लाम, आतंकवाद का पर्याय बन गया है। बांग्लादेश की घटनाएं खासकर वहां के अल्पसंख्यक हिंदुओं पर हमला चिंता का विषय है। मामला केंद्र केंद्र के संज्ञान में है।
इस्लाम मानने वालों को भी जाकिर जैसे लोगों को दरकिनार कर देना चाहिए। दिग्विजय एवं जाकिर के संबंधों के बाबत पूछने पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की घुटना टेक नीति भी आतंकवाद के फलने-फूलने की वजह है। उन्होने चार साल के दौरान प्रदेश सरकार में हुई सभी सरकारी नियुक्तियों की सीबीआई जांच की मांग की। कहा यह एक परिवार की सरकार है। संबंधित परिवार को सारा फोकस सूबे के लूट-खसोट पर है। प्रदेश में अराजकता इसका सबूत है।
बीजेपी के फायरब्रांड सांसद योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की अखिलेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले चार साल से एक ही परिवार की लूट-खसोट का चारागाह बन गया है उत्तर प्रदेश।
योगी ने कहा कि पिछले चार साल में जितनी भी नियुक्तियां हुई हैं उनकी सीबीआई जांच होनी चाहिए। बीजेपी सांसद ने कहा कि आज प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। चारो तरफ लूट खसोट मची हुई है।