एक्टिंग से ज्यादा न्यूड सीन से वायरल हुईं ये एक्ट्रेस

Radhika-apteडेस्क। कुछ समय पहले राधिका आप्टे की कुछ न्यूड तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। लेकिन इसके बाद राधिका आप्टे ने इन फोटोज से अपना पल्ला झाड़ लिया था। उनका कहना था कि ये फोटो उनकी नहीं, बल्कि उनके जैसे दिखने वाली कोई लड़की है। नेहा महाजन ने कबूल किया है कि उनकी फिल्म की कुछ न्यूड फोटो और सीन इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। मलयालम में बनी इस फिल्म का नाम है छायम पोस्सिया विदु।
सेंसर बोर्ड ने मलयालम फिल्म छायम पोस्सिया विदु को बैन कर दिया था। सेंसर बोर्ड को फिल्म के न्यूड सीन पर आपत्ति थी। बोर्ड ने कहा था कि इन न्यूड सीन्स को हटाया जाए। लेकिन फिल्म के मेकर्स इस बात के लिए तैयार नहीं हुए। उनका कहना था कि ये सीन फिल्म की डिमांड हैं अगर इन्हें हटा दिया गया, तो फिल्म का कोई मतलब नहीं रह जाएगा।
वीडियो के वायरल होने के बाद सामने आया कि यह वीडियो दरअसल उनकी एक मलयालम फिल्म के कुछ सीन हैं जिन्हें आपस में जोड़ कर एक न्यूड क्लिप की तरह वायरल किया जा रहा है।
फिल्ममेकर्स ने जब सेंसर बोर्ड की बात नहीं मानी, तो छायम पोस्सिया विदु को बैन कर दिया गया। इन बातों को लगभग एक साल बीत गया है। लेकिन अब फिल्म के वही सीन इंटरनेट पर वायरल हो गए हैं, जिन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। इनमें नेहा बिना कपड़े पहने बाथरूम और बेड रूम में घूमती हुई नजर आ रही हैं।
जब नेहा से इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, जी हां, इन सीन्स में दिखाई दे रही लड़की मैं ही हूं। मैंने फिल्म छायम पोस्सिया विदु के लिए ये न्यूड सीन दिए थे। ये सीन फिल्म की डिमांड थे, इसलिए मैंने इन पर कोई आपत्ति नहीं जताई। फिर मैंने इन न्यूड सीन्स को करने से पहले अपने मम्मी-पापा से भी बात की थी, उन्होंने मुझे इसकी इजाजत दे दी थी।
वैसे पिछले कुछ समय से ऐसी कई फिल्में इंटरनेट पर रिलीज हो रही हैं, जिन पर सेंसर बोर्ड आपत्ति जताता है। शाहिद कपूर और आलिया भट्ट की उड़ता पंजाब इसका ताजा उदाहरण है।
इससे पहले सनी देओल की विवादित फिल्म मोहल्ला अस्सी के डायलॉग्स पर आपत्ति जताई गई थी। यह फिल्म रिलीज आज तक रिलीज तो नहीं हुई, लेकिन इंटरनेट पर लीक हो गई।