दलित विरोधी होने के आरोपों के बीच प्रधानमंत्री की गोरखपुर रैली पर टिकी निगाह

narendra-modi_10लखनऊ जुलाई। मायावती पर टिप्पणी और भाजपा पर दलित विरोधी होने के आरोपों के बीच शुक्रवार को गोरखपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा पर सभी निगाह है। संभावना है कि प्रधानमंत्री आरोपों का जवाब जनसभा में देंगें। पूर्वी उप्र की इस जनसभा को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। प्रधानमंत्री चुनावी वायदे को पूरा करते हुए गोरखपुर के बंद फर्टिलाइजर कारखाने तथा नये एम्स का शिलान्यास करेंगे। एक जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। भाजपा ने रैली को कामयाब बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक रखी है।
प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि रैली के तैयारियों की समीक्षा और मार्गदर्शन के लिये राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद ओम प्रकाश माथुरए प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्यए सांसद योगी आदित्यनाथ जी के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर मार्गदर्शन किया।
प्रदेश प्रवक्ता डा0 चन्द्रमोहन ने कहा कि प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार प्रधानमंत्री 22 जुलाई को 11 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट पहुॅचेेंगे। वहां से हेलीकाप्टर से फर्टिलाइजर ग्राउन्ड आयेंगे। वहां से गोरखनाथ मंदिर पहुॅचेंगे। दर्शन पूजन के पश्चात् पूज्य महन्त अवैद्य नाथ की प्रतिमा का अनावरण व उनके जीवन पर लिखे गये स्मृति ग्रन्थ का विमोचन करेंगे तथा संत सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। फर्टिलाइजर फैक्ट्री तथा आयुर्विज्ञान संस्थान का शिलान्यास करेंगे। इसके बाद रैली स्थल पहुॅचेंगें।
————