रेप पीडि़ता कापिता बोला: नहीं मिला न्याय तो सामहिक आत्महत्या

rape1लखनऊ । पीडि़ता के पिता ने जल्दी न्याय की मांग की है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए व्यथित पिता ने कहा है कि अगर तीन महीने के अंदर उनके परिवार को न्याय नहीं मिला तो पूरा परिवार सामूहिक आत्महत्या कर लेगा। उस दिन को याद करते हुए पीडि़ता के पिता ने कहा कि मुझे गुस्सा आता है, ऐसा लगता है जहर खाकर मर जाऊं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को नंगा कर तलाशी ली गई। इसके बाद उन्होंने बहुत घिनौनी हरकत की। मैंने उनसे कहा कि पैसे ले लो, लेकिन महिलाओं को छोड़ दो, पर उन्होंने एक न सुनी। पिता का कहना है उनकी बेटी मार्शल ऑर्ट जानती थी। उसने बदमाशों से करीब आधे घंटे तक जूझती रही। जब मुझ पर और बेटे पर बंदूक तान दी तो वह हार गई। पीडि़त परिवार कई साल खोड़ा स्थित एक किराए के मकान में रह रहा है। पीडि़त महिला गृहिणी है और उसका पति टैक्सी चालक है। जब नाबालिग रेप पीडि़ता 9वीं में पढ़ती है। पिता ने बताया कि बच्ची पढऩे में बहुत होनहार है। इस घटना के बाद से वह बुरी तरह डरी हुई है। जब उसे आरोपियों की पहचान के लिए ले जाया गया था तब भी वह डरी थी और उन्हें देखते ही चीख पड़ी थी। नाबालिग के पिता का कहना है कि कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति के कारण ही उनके परिवार के साथ यह अपराध हुआ। घटना उस समय शुक्रवार रात हुई इस वारदात में एक कार में परिवार के 2 भाई, उनकी पत्नियां, बड़े भाई का बेटा और छोटे भाई की 13 साल की बेटी घर जा रहे थे। अचानक गाड़ी से जोर की आवाज आई। गाड़ी को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाए यह देखने के लिए जब परिवार ने कार रोकी तब बदमाशों ने बंदूक के जोर पर उन्हें नीचे उतरने पर मजबूर किया। बदमाशों ने लूटपाट व मां और बेटी के साथ गैंग रेप किया।

……
हाईवे पर गाड़ी के नीचे लोहें के खनके की तेज अवाज आये तो रूके नही
शुक्रवार देर रात उप्र के बुलंदशहर के एनएच-91 पर दोस्तपुर गांव के पास अपराधियों ने सडक़ पर लोहे की एक रॉड फेंकी थी। गिरोह ने तीन महीनों में एक ही तरीके से कई वारदात कर चुका है। यह एक्सल गैंग के नाम से कुख्यात है। कार का एक्सल टूटने के भ्रम में पीडि़तों ने अपनी कार रोक दी। इसी दौरान हथियारों से लैस करीब 8 डकैत वहां आए और परिवार के सदस्यों को बंधक बना लिया। कार में हाइवे से करीब 50 मीटर दूर खेतों में ले गए।
….
उप्र में रेप की वारदात
उप्र में रेप की घटनाओं पर लगाम नही लग रही है। सुलतानपुर व बिजनौर से रेप की खबरें है। बिजनौर में दो दबंगों ने एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया और पंचायत ने आरोपियों को पांच-पांच जूते मारने सजा देकर मामला खत्म कर दिया। सजा से नाखुश परिजन ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। यह घटना स्योहारा के गांव चक शाहजनी में 29 जुलाई को घटी थी। सुल्तानपुर में एक युवती से दुष्कर्म के बाद वीडियो बनाकर उसकी ससुराल भेज दिया गया है। पीडि़ता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दुराचार का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। आरोपी सऊदी अरब भाग या है।