रिलायंस जियो से पहले एयरटेल लाया 4जी प्लान

airtel-4g-ad-girlबिजनेस डेस्क। देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक भारती एयरटेल ने एक नया पोस्टपेड प्लान पेश किया है. इसमें 3जी,4जी डेटा सुविधा के साथ अनलिमिटेड मोबाइल कॉल सुविधा उपलब्ध होगी. इस नए पैक की कीमत 1,199 रुपए रखी गई है.
एयरटेल के 1,199 रुपए के नए’इनफिनिटीÓ पैक के साथ कस्टमर को अनलिमिटेड कॉल का लाभ मिलेगा. यह कॉल स्थानीय, एसटीडी और राष्ट्रीय रोमिंग कॉल हो सकती है. इसके साथ ही कस्टमर्स को एक जीबी 3जी,4जी, 100 एसएमएस प्रतिदिन डाटा के साथ विंक म्यूजिक और विंक फिल्म के लिए फ्री कस्चमर सर्विस मिलेगी. एक दूसरे 1,599 रुपए के पैक में अनलिमिटेड मोबाइल कॉल करने के साथ साथ 100 एसएमएस प्रतिदिन, 5 जीबी.3जी.4जी के साथ विंक म्यूजिक और विंक फिल्म की सुविधा पाने के लिए फ्री ग्राहक सेवा उपलब्ध होगी. इसमें कहा गया है कि विंक संगीत और विंक मूवी के लिए ग्राहक बनने की सुविधा निशुल्क होगी लेकिन इसमें इंटरनेट शुल्क लागू होगा.
रिलायंस जियो अगले एक महीने में अपनी 4जी सेवाएं शुरू करने जा रही है. इसे देखते हुए पहले से मोबाइल टेलीकॉम कंपनी एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया ने डाटा सेवाओं के क्षेत्र में नए गोल पर काम शुरू कर दिया है.