शीला के लिए स्वामी के बाद साक्षी के विवादित बोल बचन

SAKSHI_MAHARAJलखनऊ। अपने विवादित बोल से चर्चा में रहने वाले सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस की सीएम उम्मीदवार शीला दीक्षित पर तंज कसा। बोले, दिल्ली से दस साल पुरानी डीजल गाडिय़ां प्रदेश से बाहर निकाली जा रही हैं। कांग्रेस ने तो सीमा ही पार कर दी। शीला दीक्षित को यूपी ले आए, जो रिजेक्ट माल है वो यूपी में चलेगा क्या। मालूम हो कि इससे पहले भी पूर्व बसपाई स्वामी प्रसाद मौर्या ने शीला दीक्षित को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।
शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बनारस में रोड शो के दौरान सोनिया के बीमार हो जाने पर कहा कि रैली करने गई थीं, बेचारी बीमार हो गईं। अब उनके स्वस्थ होने की कामना हमें ही करनी पड़ रही है। भाई हम कांग्रेस मुक्त भारत चाहते हैं, सोनिया मुक्त नहीं। उन्होंने कहा कि सर्वे चल रहे हैं सबको पता चल रहा है की दो तिहाई बहुमत से उप्र में भाजपा की सरकार बनने वाली है।
मुलायम सिंह, मायावती, कांग्रेस सब परेशान हैं। अब नीतीश कुमार यूपी आ रहे हैं मोदी के खिलाफ सब को एक करने, लेकिन हम जानते हैं कि मेढक कभी एक तराजू में नहीं बिठाए जा सकते हैं। बुलंदशहर कांड पर कहा कि इससे दुर्भाग्यपूर्ण घटना नहीं हो सकती है। एक नहीं अगर दस फ्लैट और 10-20 लाख रुपये भी दे दिए जाए तो भरपाई नहीं हो सकती है। आजम खां जैसे व्यक्ति उसे राजनीतिक साजिश बताते हैं, यदि इस तरह की घटना उनकी बेटी और पत्नी के साथ हुई होती तो उनका इसे राजनीतिक साजिश बताना समझ आता। आदमी में कुछ सहानुभूति होनी चाहिए।
बुलंदशहर की घटना को 24 घंटे नहीं बीते और शिकोहाबाद में दूसरी घटना हो गई। सवाल किया कि क्यों मुलायम सिंह कहते हैं कि बचकानी हरकत है, फांसी नहीं देनी चाहिए। रामगोपाल कहते हैं की कहां से समाचार लेकर आते हो ऐसा तो है ही नहीं। आजम खां कहते है राजनीतिक षडयंत्र है और अखिलेश उसका समर्थन कर देते है तब ये समझ में आता है कि प्रदेश में अपराधी, सरकार और पुलिस सब मिले हुए हैं।