अखिलेश सरकार जनविरोधी रवैया अख्तियार किये है : कांग्रेस

congress logo

वरिष्ठ संवाददाता
लखनऊ । प्रदेश में बाढ़ की स्थिति दिन-प्रतिदिन भयावह होती जा रही है। कई जिलों में बाढ़ से लोग अपने घरों से पलायन करने के लिए मजबूर हैं। भीषण बाढ़ से व्यापक पैमाने पर जन-धन की हानि हो रही है। वहीं राजधानी लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में डेंगू और मलेरिया की महामारी से दर्जनों लोगों की जानें जा चुकी हैं, सैंकड़ों की संख्या में मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं और समुचित चिकित्सा के अभाव में दम तोड़ रहे हैं और प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार पूरी तरह जनविरोधी रवैया अख्तियार किये हुए है।
प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एवं कम्युनिकेशन विभाग के वाइस चेयरमैन मारूफ खान ने गुरुवार को गुरुवार को बयान में कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भीषण बाढ़ से आम जनता की जिन्दगी बचाने एवं स्वास्थ्य सेवाओं को दुरूस्त करने व समुचित चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने के बजाय जनता का ध्यान हटाने के लिए रोज नई-नई लोकलुभावन घोषणाएं करके सपने दिखा रहे हैं और उन योजनाओं के प्रचार-प्रसार के लिए सैंकड़ों करोड़ रूपये बर्बाद कर रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि इस सरकार के बचे हुए कुछ महीनों के कार्यकाल में उन योजनाओं का धरातल पर आना असंभव है।
खान ने कहा कि जहां एक ओर राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी की सरकार अपने कार्यकाल में मेट्रो का कार्य पूर्ण करने में अभी तक असमर्थ है वहीं इलाहाबाद एवं वाराणसी में मेट्रो की घोषणा किया जाना विकास के नाम पर केवल जनता को भ्रमित करने का प्रयास है।
खान ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा प्रदेश की जनता की मूलभूत सुविधाओं की अनदेखी एवं कुशासन से जनता त्रस्त हो चुकी है और बदलाव का मन बना चुकी है। भ्रष्टाचार, जंगलराज और कुशासन से त्रस्त जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को सबक सिखाने के लिए तैयार है।