केशव बोले: अखिलेश की मैट्रों में सेफैई वाले चारबाग से हवाई अड्डे तक चलेंगेें

keshav-prasad-mauryaलखनऊ (आरएनएस)। बहुजन समाज पार्टी से पाला बदल कर भारतीय जनता पार्टी में आये ब्रिजेश पाठक के पहली बार राजधानी पहुंचने पर जोरदार स्वागत हुआ।
अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए ब्रिजेश पाठक का शताब्दी से पहुंचने पर चारबाग स्टेशन पर भव्य स्वागत हुआ । भाजपा मुख्यालय पहुंचने तक रास्ते भर में बैनर पोस्टरों के साथ लोगों ने पाठक का स्वागत किया ।
भाजपा मुख्यालय में पाठक के स्वागत में पण्डाल सजाया गया था । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या, केन्द्रीय मंत्री महेन्द्र पाण्डेय, मेयर दिनेश शर्मा, शिवप्रताप शुक्ला, राष्ट्रीय मंत्री महेन्द्र सिंह, अनुपमा जायसवाल, संतोष सिंह, विजय बहादुर पाठक आदि नेताओं ने ब्रिजेश पाठक का माल्यार्पण कर स्वागत किया ।
अविन्द त्रिपाठी के जुलूस के साथ आये ब्रिजेश पाठक ने मोदी और शाह का धन्यवाद करते हुए कहा कि यूपी में सियासी कीचड़ बहुत फैल चुका है इस गंदगी को समाप्त कर कमल खिलाना है । मायावती पर आरोप लगाने से बचते हुए कहा कि मोदी को देश आशा भरी नजरों से देख रहा है और मैं विकासरूपी यज्ञ में आहूति डालने आया हूं । भाजपा नेताओं और समर्थकों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में पूरे तन मन धन से लगूंगा ।
पाठक का भाजपा मुख्यालय में स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या ने कहा कि ब्रिजेश भाई का दो करोड के परिवार वाली भाजपा की तरफ से स्वागत है। कार्यकर्ताओं को जोर से जयकारा लगाने को बोलते हुए कहा कि इतनी जोर से उद्घोष हो कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भी तिरंगा लहरा जाये । उत्साहित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि ब्रिजेश के बीजेपी में आ जाने से मायावती की आजमगढ़ रैली फेल हो गयी है।
समाजवादी सरकार पर निशाना साधते हुए मौर्या ने कहा कि सपाईयों का नारा है खाली प्लाट हमारा है, पूरे प्रदेश में गुंडागर्दी, भूमाफिया का बोलबाला है । मुख्यमंत्री अखिलेश पर हमलावर होते हुए कहा कि मैट्रों का हर रोज अखबारों में पेज भर कर विज्ञापन दे रहे है । अखिलेश से सवाल पूछते हुए कहा कि ये मैट्रों क्या गरीबों के लिये है ? या इस मैट्रों में सेफैई वाले चारबाग स्टेशन से हवाई अड्डे तक सफर करेंगे ?
स्वामी प्रसाद मौर्या के बाद ब्रिजेश पाठक और अन्य दलों से आये नेताओं के सहारे बीजेपी का कमल कितना खिलेगा ये तो आने वाले चुनाव में साफ हो जायेगा ।