गे बनने को तैयार हैं रणवीर कपूर

ranveer and katमुम्बई। रणबीर कपूर ने कहा है कि वह फिल्मों में गे किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में फवाद खान ने कपूर ऐंड सन्स में गे युवक का रोल किया था जिसे खूब सराहा गया था।
रणबीर ने कहा कि अगर पहले उन्हें फवाद खान का गे कैरक्टर निभाने का ऑफर आता तो हो सकता है कि वह इनकार कर देते लेकिन अब वह ऐसा नहीं करेंगे। इससे पहले खबर आई थी कि कपूर ऐंड सन्स के मेकर्स ने गे कैरक्टर के लिए फरहान अख्तर को अप्रोच किया था जिससे उन्होंने इनकार कर दिया था।
बॉलिवुड पर अक्सर यह आरोप लगता रहता है कि फिल्मों में होमोसेक्शुअल किरदारों को संवेदनशीलता के साथ नहीं दिखाया जाता है। हालांकि अब इस ट्रेंड में धीरे-धीरे बदलाव नजर आ रहा है। रणबीर ने ये बातें एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहीं। उन्होंने लीक से हटकर किरदार निभाने की चुनौती लेने के लिए आलिया भट्ट (उड़ता पंजाब) और फवाद खान (कपूर ऐंड सन्स) की तारीफ की।
इसके अलावा रणबीर मुन्नाभाई एमबीबीएस के सीक्वल में सर्किट का रोल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर राजकुमार हिरानी मुझे इस रोल का ऑफर देते हैं तो मैं इसे पूरी तरह से निभाने की कोशिश करूंगा। फिलहाल रणबीर आजकल अपनी आने वाली फिल्म ए दिल है मुश्किल को लेकर सुर्खियों में छाएं हैं, जिसमें वह ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।