सीएम अखिलेश को भरोसा: फिर बनेंगे सुलतान

cm newलखनऊ। यूपी के सीएम अखिलेश यादव को एक बार फिर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने का भरोसा है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज उत्तर प्रदेश विधानमंडल के मानसून सत्र के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उनके इस भाषण के साथ ही प्रदेश का विधानमंडल सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया।
उत्तर प्रदेश विधान सभा का मानसून सत्र समाप्त होने से पहले सदन में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि अब प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक और सत्र की बैठक बुलायी जाएगी। उन्होंने विधानसभा चुनाव समय से पहले न कराए जाने के संकेत देते हुए कहा कि वह चाहते है कि अच्छे मौसम में ही चुनाव हो।
समापन सत्र के संबोधन में सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रदेश को विकास के मार्ग पर ला दिया है। मुझे भरोसा है कि प्रदेश में एक बार फिर हमारी पार्टी की सरकार बनेगी और मैं अपने कार्यकाल का छठा बजट भी पेश करूंगा। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सदस्यों की निष्ठा भी बदलती रहती है, लेकिन इसको बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। सीएम अखिलेश ने कहा कि हमने विधान भवन के सामने नया मुख्यमंत्री कार्यालय भी बनवा दिया है। अब मैं अगली सरकार इसी कार्यालय से चलाउंगा।
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में समाजवादियों ने जो सपना देखा उसे हमारी सरकार ने जमीन पर उतारा है। हमने एक्सप्रेस-वे बनाने के साथ ही लैपटॉप भी दिया है। उद्योगपतियों को हमारी सरकार पर भरोसा है। अब यह जनता के ऊपर ही है। मेरा मानना है कि जनता उस सरकार को चुने जो सही मायने में विकास करती है। सिर्फ हवा में बातें नहीं करती है। हमने समाजवादी पेंशन व कन्या विद्याधन जैसी सफल योजनांए लांच कीं। इसके साथ ही तकनीक से सभी भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के नेतृत्व में नोएडा मोबाइल निर्माण का हब बन रहा है। हमारी सरकार के अंतिम समय तक प्रदेश में निवेश आ रहा है। यह आगे के लिए अच्छा संकेत है।