अमेठी में दहाड़े राहुल: मोदी पर हुए फायर

rahuld1अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला किया। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने अमेठी में ट्रिपल आइआइटी व मेगा फूड पार्क योजना को रद्द करा दिया. राहुल गांधी ने कहा कि आपको टेलीविजन चैनलों पर मेक इन इंडिया का बब्बर शेर दिखाई पड़ता है, लेकिन उसके मुंह से चूहे की भी आवाज नहीं निकलती है.
अमेठी की योजनाओं के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि अमेठी की जनता ने कोई गलती नहीं की थी. फिर भी वे अमेठी की जनता को चोट पहुंचाते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव के समय नरेंद्र मोदी यहां आये थे और कहा था कि उनकी सरकार आयेगी तो महंगाई कम करेंगे, देखिए आज दाल का क्या दाम है. उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या महंगाई कम हुई? इतिहास में कभी 200 रुपये की दाल नहीं बिकी, नरेंद्र मोदी ने 200 रुपये की दाल कर दी. मोदी ने कहा था कि हम हर एकाउंट में 15 लाख रुपये देंगे, किसी के एकाउंट में आया क्या.
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्मार्ट सिटी की बात करते हैं, कहीं आपको दिखी स्मार्ट सिटी? वे स्वच्छ भारत की बात करते हैं क्या हिंदुस्तान साफ हुआ? राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की कोई योजना सफल नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि जो काम हमलोगों ने शुरू किया, उसको बंद कर दिया. किसान मरे, किसान रोयें, इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।