गोमती नगर वनाधिकारी के घर पड़ी डकैती का खुलासा हुआ

lko polलखनऊ (आरएनएस)। 28 अगस्त को गोमती नगर स्थित विराज खण्ड में जिला वनाधिकारी के घर पड़ी डकैती का खुलासा करते हुए एसएसपी मंजिल सैनी ने शनिवार को बताया कि एसटीएफ और पुलिस ने मिल कर इस डकैती का पर्दाफाश किया है।
अजय कुमार बहेलिया निवासी ज्वालापुर हरिद्वार, के पी सिंह निवासी पुवायां शाहजहॉ पुर तथा सोनू बहेलिया निवासी अलवर राजस्थान को गिरफ्तार कर इनकें कब्जे से महिन्द्रा जीप, सोने चॉदी के जेवरात, 90 हजार रुपये नकद, एक तमंचा दो कारतूस, घर खोदने के औजार व पॉच मोबाइल बरामद किये गये । धारा सिंह तथा तीन चार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है ।
पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि होटल नटराज में रुक कर गोमती नगर के मकानों व वनाधिकारी के मकान की रेकी एक हफ्ते से कर रहे थे । 27 अगस्त को सुनियोजित तरीके से घर में घुसे, नौकर को कब्जे में लेकर मकान मालिक से दरवाजा खुलवाया और लूटपाट की, विरोध करने पर नौकर को मारापीटा और माल असबाब लेकर फरार हे गये ।
अभियुक्तों ने बताया कि वे उत्तर प्रदेश तथा राजस्थान में इसी प्रकार रेकी कर लूट की घटनाओं को अंजाम देते है।
अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में विभूति खण्ड थाने से थानाध्यक्ष अरविंद सिंह, आरक्षी गण जावेद असलम, मनोज कुमार तथा अखिलेश वर्मा प्रमुख रूप से शामिल रहे ।