सर्वे: अनजान पुरुषों सेक्स बनाना चाहती हैं महिलाएं

Sex-dream-फीचर डेस्क। एक सर्वे से जिसमें अलग अलग देशों की महिलाओं की सेक्स कल्पना को मुद्दा बनाया गया। इस सर्वे के बाद यह साफ़ हो गया कि सेक्स को लेकर अलग-अलग देशों की महिलाओं की कल्पना भी अलग-अलग ही होती है।
एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार, ताजा सर्वे से पता चला है कि भारत की महिलाएं सेक्स की कल्पना अपने रियल पार्टनर को ध्यान में रखते हुए करती हैं। महिलाएं अपनी सेक्स कल्पना भी उस व्यक्ति के साथ करती हैं, जो उनका पार्टनर है और जिसके साथ वास्तव में वे सेक्स लाइफ का मजा ले रही हैं।
वहीं इसके उलट ब्रिटिश महिलाएं इस मामले में उदार हैं। वे सेक्स कल्पना के करते हुए सोचती हैं कि उन्हें अगर अनजान, बलवान और कामोत्तेजक पुरुष का साथ मिले तो बहुत ही अच्छा होगा।
ऑनलाइन सर्वे में 28 साल से 46 साल तक की आयु वर्ग की दो हजार से अधिक महिलाओं ने हिस्सा लिया। इन महिलाओं की सबसे उत्तेजक यौन कल्पना रही है कि वे किसी कुंआरे पुरुष को प्यार का पाठ पढ़ाएं। वे चाहती हैं कि उनका पार्टनर सेक्स के मामले में बिल्कुल नौसिखिया हो। कई महिलाओं की दिली ख्वाहिश होती है कि वे कोई बलवान सेक्स स्लेव पालें जो कि उनके इशारे पर सेक्स के लिए हमेशा तैयार रहे।