राजनाथ पहुंचे लखनऊ: मोदी के साथ करेंगे रावण दहन

modi and rajnathलखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लखनऊ आगमन से पहले केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह आज अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर लखनऊ आ चुके हैं। राजनाथ यहां दो दिनों तक रहेंगे। इस दौरान वह एक पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। साथ ही ऐशबाग मैदान में रामलीला देखने आ रहें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत करेंगे साथ ही वह रावण दहन के समय मोदी के साथ रहेंगे।
भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह के कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राजनाथ आज शाम लखनऊ पहुंच चुके हैं। एयरपोर्ट पर महानगर इकाई के पार्टी पदाधिकारियों द्वारा उनका स्वागत किया गया। एयरपोर्ट से वे सीधे पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए रवाना हो जाएगें। यह सम्मेलन राजाजीपुरम बी ब्लॉक स्थित पब्लिक स्कूल में आयोजित किया जा रहा है। यहां से शाम 7.00 बजे राजनाथ अपने 4, कालिदास मार्ग स्थित आवास पर पहुंचेंगे।
11 अक्टूबर को राजनाथ सिंह सुबह 10 से 11 बजे तक अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।इसके बाद दोपहर 12 बजे सरस्वती शिशु मंदिर निरालानगर में महिला सम्मान समारोह में शिरकत करेंगे।
महिला सम्मान का यह कार्यक्रम स्व. डी.पी. बोरा की स्मृति में आयोजित किया जा रहा है। वहीं, शाम 4.55 बजे वे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां वे पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत करेंगे।राजनाथ पीएम मोदी के साथ ऐशबाग रामलीला समिति के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद राजनाथ मंगलवार को रात 7.50 बजे अमौसी एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।