ट्रंप की रैली में हंगामा: विरोध में हुआ बवाल

trump2विदेश डेस्क। अमेरिकी चुनाव में महज तीन दिन बचे हैं। चुनावी सरगर्मी के बीच नेवादा में ट्रंप की रैली में जबरदस्त हंगामा हुआ। हंगामा होते देख सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत ट्रंप को मंच हटा दिया और सकुशल मंच के पीछे ले गए। ट्रंप ने कहा कि हंगामे से उनके अभियान पर किसी तरह का असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वो अमेरिका को महान बनाने के लिए अपने अभियान को जारी रखेंगे। जब ट्रंप रैली को संबोधित कर रहे थे ठीक उसी वक्त एक शख्स ने ट्रंप के विरोध में बोलना शुरु कर दिया। देखते ही देखते ट्रंप के समर्थक भीड़ गए। काफी इस घटना के तुरंत बाद अमेरिकी सिक्योरिटी फोर्स ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया। हालांकि, उसके पास से बंदूक नहीं मिली। पुलिस को उसके साथियों की तलाश है। मौके पर टीम भी पहुंच गई है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब ट्रम्प को सिक्योरिटी फोर्स ने स्टेज से हटाया हो। इससे पहले इसी साल अप्रैल में एक रैली के दौरान एक शख्स ने कमेंट्स किए जिसके बाद ट्रम्प को स्टेज से उतारना पड़ा था।
इस घटना के कुछ देर बाद ट्रम्प फिर से स्टेज पर पहुंच गए। उन्होंने माइक्रोफोन पकड़कर फिर से स्पीच दी। इस दौरान उन्होंने सबसे पहले सिक्योरिटी फोर्सेज के एजेंट्स को क्रेडिट दिया। साथ ही कहा, अपने काम के मुकाबले इन लोगों की आज तक इतनी तारीफ नहीं की गई। ये तारीफ के हकदार हैं।
अमेरिकी चुनाव के दोनों प्रतिद्वंदियों के बीच बेहद कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है। ताजा सर्वे के मुताबिक रिपब्लिकन उम्मीद्वार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेट उम्मीद्वार हिलेरी क्लिंटन के बीच महज दो अंकों का ही अंतर रह गया है। वहींं इस बात को खुद अमेरिकी राष्ट्रपति ने भी माना है कि चुनाव बेहद कड़ा होने वाला है। उन्होंने लोगों ने हिलेरी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है।