मोदी ने देश की जनता से मांगे 50 दिन

modi 18पणजी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देश के सारे काले धन को बाहर निकालने के लिए देश से केवल 50 दिन देने का आग्रह किया। पणजी के पास गोवा सरकार के एक समारोह में उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ और खासतौर पर विमुद्रीकरण ने उन्हें अवैध व्यापार में लिप्त सभी लोगों के निशाने पर ला खड़ा किया है।
मोदी ने पणजी के पास बाम्बोलिम गांव में श्यामा प्रसाद मुखर्जी इंडोर स्टेडियम में अपने भाषण में कहा, मैं जानता हूं कि मैंने कैसी ताकतों से लड़ाई मोल ली है। मैं जानता हूं कि कैसे-कैसे लोग मेरे खिलाफ हो जाएंगे। मैं वह लूट रहा हूं, जो उन्होंने सत्तर साल में जमा किया है।
मोदी ने कहा, वे मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे। वे मुझे बर्बाद करके रहेंगे। उनको जो करना है करे। 50 दिन मेरी मदद करें। देश 50 दिन मेरी मदद करे। उन्होंने कहा, यह अंत नहीं है। यह पूर्ण विराम नहीं है। मैं खुलकर कह रहा हूं, यह पूर्ण विराम नहीं है।
मोदी ने कहा, मेरे दिमाग में देश से बेईमानी और भ्रष्टाचार खत्म करने की और भी कई योजनाएं हैं। ये योजनाएं आ रही हैं। मोदी ने कहा, मैं गरीबों और ईमानदार लोगों के लिए यह कर रहा हूं, जो जीने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, ताकि उन्हें अपना घर मिल सके, उनके बच्चों को अच्छी शिक्षा मिल सके और उनके माता-पिता की अच्छी देखभाल हो पाए। इससे पहले प्रधानमंत्री ने मोपा पठार में नए ग्रीनफील्ड हवाईअड्डे और तुएम में एक इलेक्ट्रॉनिक शहर की आधारशिला रखी।