यूपी के युवाओं में शहीदे आजम भगत सिंह देखना चाहता हूँ: हार्दिक पटेल

hardik-patel-लखनऊ आरएनएस। गुरुवार को प्रदेश की राजधानी लखनऊ में किसान प्रतिनिधि पंचायत समिति की किसान सभा में हार्दिक पटेल ने शिरकत की। यह आयोजन डालीगंज के रामाधीन सिंह उत्सव लांन में किया गया। कार्यक्रम में जैसे ही हार्दिक पहुंचे वहां इकठ्ठा भीड़ ने जय सरदार जय सरदार के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस सभा का आयोजन जगदीश पटेल और ललिता कटियार ने किया। सर्वप्रथम आयोजकों समेत मंच पर मौजूद तमाम समर्थकों ने हार्दिक का माल्याणपण कर उनका स्वागत किया और उसके बाद उपहार में उन्हें तलवार भेंट की गई। कार्यक्रम का समापन हार्दिक के वक्तव्य के साथ हुआ।

हार्दिक ने अपने वक्तव्य के दौरान कहा कि जहाँ देखो वहां बस राजनीति की बाते होती है। देश के लोग हर किसी को बहुत जल्द अपना नेता मान लेते है। हार्दिक ने कहा कि समय ऐसा है कि सगा भाई खुद अपने भाई का नहीं है और ऐसे में वह सरपंच बनने की हिम्मत नही रखता है और मंत्री को पराजित करने की बात करता है। हार्दिक ने कहा कि देश और प्रदेश के लोगो को एक होने की जरुरत है और तभी संभव है कि देश को सोने की चिडिय़ा बनाया जा सकता है।
हार्दिक ने कहा कि वो यूपी के युवाओं में शहीदे आजम भगत सिंह देखना चाहते है और दिल्ली और लखनऊ में बैठे सफेद पोशों के कान में विस्फोट करना चाहते है। हार्दिक ने कहा कि ये विस्फोट वैसा नही होगा जैसा भगत सिंह ने असेम्बली में किया था अपितु यह विस्फोट इस बार यूपी में लोग उंगलियों से चुनावो के समय करके दिखाएंगे। हार्दिक ने किसानों के पक्ष में बोलते हुए कहा कि भारत देश 80: किसानों वाला देश है फिर भी किसान आज किल्लाते झेल रहा है। वर्ष 2004 में आज के मुकाबले जरुरति सामानों की कीमत कई गुना कम थी और आज हालात बद से बदतर है।
हार्दिक ने कुर्मी समाज को संबोधित करते हुए कहा कि कुर्मी समाज को हमेशा से दबाया जाता रहा है। हार्दिक ने कहा कि पूरे देश में इस समाज के 27 करोड़ लोग है जबकि आरएसएस वाले महज 137 लाख है तो अगर उनका प्रधानमंत्री बन सकता है तो हमारा क्यों नही। हार्दिक ने कहा कि देश की जनता ने कमल जूस पी रखा है। इसके बाद उन्होंने बोला की वो बीजेपी के विरोधी नही है और न ही सपा, बसपा, कांग्रेस या जेडीयू के समर्थक है। हार्दिक ने बोला पर वो मोदी विरोधी जरूर है क्योंकि मोदी शासन में गुजरात में घरों में घुसकर महिलाओं को मारा गया और 14 बच्चो की हत्या की गई। हार्दिक ने कहा मैं मोदी विरोधी हूँ और हमेशा विरोध ठोंककर कर करेंगे जिसको जो उखाडऩा हो उखाड़ ले।
हार्दिक ने कहा कि यूपी हो या देश यहाँ एकजुट न होना एक समस्या है। हम किसी को विधायक मंत्री बानाते है और फिर 5 साल तक उसको गालियां देते है लेकिन 5 साल बाद फिर से उसी को विधायक मंत्री बना देते है। हार्दिक बोले की देश की जनता इसलिए एकजुट नही हो पा रही क्योकि यहाँ झूठ बोलने वाला तो झूठ बोलता है पर सच बोलने वाले की पैंट में सच बोलने की हिम्मत नही है। हार्दिक ने कहा लोग बढ़ते हुए का पैर खींचने में माहिर है और इसके लिए भारत के लोगो को गोल्ड मैडल मिलना चाहिए।