भद्द कराकर स्वामी ओम बिगबॉस से हुए बाहर

om-swami-1मुंबई। बिग बॉस 10 अपने फिनाले की तरफ तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच शो पर कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने कुछ ऐसी शर्मनाक हरकत कर डाली कि बिग बॉस को खुद उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखान पड़ा। स्वामी ओम को पिछले सप्ताह ही वीकएंड का वार में सलमान खान ने खूब फटकार लगाई थी, लेकिन फिर भी उन्होंने यह बदतमीजी कर ही डाली।
दरअसल हुआ यूं कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम एक कटोरे में अपना टॉयलेट जमा करते रहे और बाद में उसे बानी और रोहन मेहरा पर फेंक दिया। इस हरकत के बाद घरवाले स्वामी को जबरन जेल में डाल देते हैं। बानी और रोहन को बिग बॉस ने इस बार कोई सजा नहीं दी, लेकिन स्वामी ओम को बाहर का रास्ता जरूर दिखा दिया।
बिग बॉस 10 में एक कंटेस्टेंट ऐसा रहा जो एक नहीं बल्कि कई बार घर से बाहर गया। यह रिकॉर्ड किसी और ने नहीं बल्कि सीजन के सबसे विवादित कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने बनाया है। घर में आने के बाद से ही स्वामी ओम काफी चर्चा में रहे। उन्होंने घर के सदस्यों के साथ साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी अपनी हरकतों से परेशान कर रखा था।
अभी कुछ दिन पहले भी स्वामी ओम कुछ समय के लिए घर से बेघर हुए थे। बिग बॉस के इस एपिसाड में मनवीर और स्वामी ओम को बिग बॉस ने कंफेशन रूम में बुलाया था और एक छोटे बैग में ओम का सामान पैक करने को कहा था।