सस्ते की जंग में कूदी बीएसएनएल

bsnl-dataबिजनेस डेस्क। इन दिनों टेलीकॉम क्षेत्र की कंपनियों में अपने ग्राहकों को सस्ती दर पर कॉलिंग और डाटा के ऑफर पेश किए जा रहे हैं। इस प्रतिस्पर्धा में प्राइवेट कंपनियों को टक्कर देने के लिए सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड भी मार्केट में उतर चुकी है। अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक सस्ता फ्री वाइस प्लान लॉन्च किया है।
439 रु में मिलेगा 3 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर
बीएसएनएल की ओर से जारी बयान में कहा गया कि ग्राहक मात्र 439 रुपए के रिचार्ज पर पूरे 3 महीने के लिए अनलिमिटेड कॉल मजा ले सकते है। यह रिर्चाज करवाने पर कस्टमर पूरे 90 दिनों तक कॉलिंग का मजा उठा सकेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को इस ऑफर के तहत 300 का डेटा मुक्त दिया जाएगा। बीएसएनएल का यह ऑफर 24 जनवरी, 2017 से लागू हो जाएगा।
439 रुपए के ऑफर के साथ ही बीएसएनएल ने 149 रु में नया फ्री वाइस कॉलिंग प्लान निकाला है। इस ऑफर के तहत एक माह तक मुक्त कॉलिंग का मजा लिया जा सकता है। नए ग्राहक और एमएनपी कस्टमर 149 रु में प्रतिदिन की दूसरे नेटवर्क पर 30 मिनट फ्री कॉल कर सकेंगे।
इस नए ऑफर की जानकारी देते हुए बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि हमेशा से अपने ग्राहकों को सस्ती सेवाएं देने में आगे रहा है। हमारी कंपनी का सिर्फ एक ही प्रयास रहा है कि हम अपने ग्राहकों को बेस्ट सेवा दे सकें। मार्च, 2015 के बाद से हमारी बाजार हिस्सेदारी में एक फीसदी का इजाफा हुआ है। श्रीवास्तव ने कहा, कंपनी इस तरह बड़ा कदम उठाने वाली पहली भारतीय मोबाइल ऑपरेटर है। इससे हमारे मोबाइल ग्राहक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वाईफाई का इस्तेमाल कर सकेंगे।