पंजाब में बोले मोदी: विकास की राजनीति है बीजेपी का एजेंडा

narendra-modi5जालंधर/चंडीगढ़। भाजपा-अकाली गठबंधन के लिए जालंधर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर पंजाब के युवाओं को बदनाम करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, पंजाब से देश का माथा ऊंचा होता है। पंजाब की आन-शान पर दाग लगाने की कोशिश की जा रही है।
मोदी ने कहा, पंजाब के युवकों को बुरा-भुला कहा जा रहा है। राजनीति के निचले स्तर पर सवाल करते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि नशे के नाम पर पंजाब के नौजवानों की छवि दुनिया में खराब की जा रही है। ऐसे लोगों को चुनाव में ऐसी सजा दीजिए ताकि कोई फिर से पंजाब पर उंगली न उठा सके। मोदी से पहले राहुल गांधी ने मजीठा रैली में बादल सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस के 70 प्रतिशत युवाओं को नशे की ओर धकेल दिया है। उधर, आप ने भी घोषणापत्र जारी करते हुए पंजाब में नशे की बात की और सरकार आने पर कड़ाई से निपटने का आश्वासन दिया।
मोदी ने कहा, विनाश की राजनीति 70 साल तक देश ने देखा है। करनी है तो विकास की राजनीति करो। हमने वन रैंक वन पेंशन को सुलझाया। उन्होंने (कांग्रेस) 48 साल तक लटका कर रखा। कुछ लोग बहुत परेशान हैं। उनकी 70 साल की कमाई डूब रही है। जो लूट-लूट के जमा किया वो खतरे में पड़ गया।