यूपी में बीजेपी का घोषणा पत्र: राम मंदिर का अलाप

amit_shahलखनऊ। यूपी चुनाव के लिए भाजपा ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इस मौके पर लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में मौजूद रहें। पीयूष गोयल और भूपेंद्र यादव व अन्य दिग्गज नेता भी बीजेपी के कार्यक्रम में मौजूद रहें। यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या और योगी आदित्यनाथ भी मौजूद हैं। घोषणा पत्र का नाम लोक कल्याण संकल्प पत्र दिया है। घोषणापत्र में सुशासन, भ्रष्टचार मुक्त सरकार, शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर जोर डाला गया है। पार्टी पहले ही ये साफ कर चुकी है कि यूपी विधानसभा चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ेगी।
इस दौरान अमित शाह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में अगली सरकार बीजेपी की बनेगी, प्रदेश की जनता क्या चाहती है। यूपी में हमने हर वर्ग का मिजाज जानने की कोशिश की। लोगों के माध्यम से दस कारोड़ लोगों से संपर्क किया है। बीजेपी ने लोकतंत्र को मजबूत करने का काम किया है। पंद्रह साल बहुत होता है, पंद्रह साल से प्रदेश मे विकास नहीं हुआ। इस दौरान यूपी काफी पिछड़ गया है। उन्होंने कहा कि मैं जनता से कहना चाहता हूं कि एक मौका बीजेपी को दीजिए। हमने 9 मुद्दों में लोक कल्याण संकल्प पत्र बांटा है।
इससे पहले यूपी भाजपा अध्यक्ष केशव मौर्य ने कहा कि भाजपा यूपी को गुंडागर्दी से माफियागिरी से मुक्त कराने का कार्य केवल भाजपाकरा सकती है। यूपी विकास में काफी पीछे चला गया, जातिवादी, भ्रष्टाचार का मामला हो। पूरे प्रदेश में अराजकता का माहौल है, कानून व्यवस्था ध्वस्त है। प्रदेश को कानून व्यवस्था की सबसे अधिक जरूरत है।