आगरा में ओवैसी: अखिलेश पर हमला

ovaisiआगरा। यूपी विधानसभा चुनाव 2017 के लिए ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सासंद असदुद्दीन ओवैसी ने आगरा में जनसभा की। इस जनसभा में ओवैसी ने सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि समाजवादी कहते हैं, काम बोलता है, लेकिन मैं कहता हूं, अखिलेश भैया काम बोलता है, दलित झेलता है। काम बोलता है, ओवैसी झेलता है। सीएम अखिलेश पर ओवैसी का ये हमला यहीं शांत नहीं हुआ। इसके बाद ओवैसी ने सीएम अखिलेश यादव द्वारा यूपी चुनाव 2012 में किए गए वादों की पोल खोली।
ओवैसी ने कोठी मीना बाजार में हुई जनसभा में सीएम अखिलेश यादव द्वारा पांच साल में किए गए विकास कार्यों की पोल खोलने का दावा किया। ओवैसी ने कहा कि यूपी में विकास नहीं हुआ है, विकास हुआ है, तो सिर्फ सैफई और इटावा में। इटावा में सीएम अखिलेश यादव ने जू बनवा दिया, वहां शेर ले आए। जब शेर मरने लगे, तो उनके लिए लंदन से डॉक्टर बुलवाया गया, लेकिन जब यूपी में बीमारी से बच्चों की मौत हुई, तो सीएम अखिलेश यादव को उनकी चिंता नहीं थी। ओवैसी ने कहा ये दावे हवाई नहीं है, बल्कि एक प्रतिष्ठि न्यूज पेपर ने इन दावों की पोल खोली है।
ओवैसी ने कहा अखिलेश यादव द्वारा यूपी चुनाव 2012 में किए गए वादे और पीएम मोदी द्वारा लोकसभा चुनाव 2014 में किए गए वादों का उन पर पूरा रिकार्ड है। मोदी सरकार द्वारा किया गया विकास और अखिलेश यादव द्वारा किया गया विकास दोनों सपने हैं। काम कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने आगरा दक्षिण से आईएमआईएम के प्रत्याशी मो. इदरीश को जिताने की अपील करते हुए कहा कि हम मजबूत हैं। जिनकी राजनीति का सफर सैफई और इटावा से शुरू किया, जिनका सफर दिल्ली और बनारस से शुरू हुआ, हमने उन्हें आसमान से तक पहुंचाने का काम किया है।