माया बोलीं: शिवपाल डुबोयेंगे सपा की नैया

mayawati 1गाजियाबाद। मायावती ने गाजियाबाद में जनसभा को सम्बोधित किया। हापुड, गाजियाबाद और नोएडा की एक विधानसभा से हजारों की तादाद में पहुंची भीड़ से गदगद बसपा सुप्रीमो ने आभार जताया और विधानसभा चुनाव में 2017 में फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनने की बात कही।
मंच पर पहुंचते ही मायावती ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए गरीब विरोधी सरकार बताया। बसपा सुप्रीमो ने दावा किया सपा सरकार के राज को 27 साल कांग्रेस ने बुरा भला कहां और अब एक साथ खड़े हो गए। दोनों राजनीतिक दलों ने सिर्फ जनता को लूटने का काम किया है।
मायवती ने मुलायम सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि बाप ने बेटे के गलत होने के बावजूद भाई को नजरअंदाज कर दिया। ये सोचने का विषय है। आने वाले विधानसभा चुनाव में शिवपाल यादव का खेमा सपा की नैय्या डूबाने का काम करेगा।
नोटबंदी के मुद्दे पर केन्द्र सरकार को घेरते हुए बसपा सुप्रीमो ने सीधा आरोप लगाया कि बीजेपी ने दस महीने पहले ही नोट बदलने की स्क्रिप्ट तैयार की और अब चुनाव में खुद उनकी बदोलत वोटरों को साम दाम दंड भेद का प्रलोभन दिया जा रहा है।
मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार को मंच से खुली चुनौती देते हुए कहा कि नोटबंदी में अब तक कितना कालाधन बरामद किया गया। इसकी जानकारी सार्वजनिक क्यों नहीं की गई है। कालाधन रखने वाले लोगों को क्या सजा दी गई ये जनता को पता नहीं है। अपने राज हित को ध्यान में रखते हुए माननीय नरेन्द्र मोदी ने पब्लिक का ध्यान हटाने के लिए ये कदम उठाय़ा।
विकास की बात पर खरी-खोटी सुनाते हुए बसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि अभी तक मोदी सरकार ने घोषणाओं का एक चौथाई काम नहीं किया है। मोदी सरकार ने सिर्फ घोटाले करने वालों को बचाया है फिर चाहे इसमें ललित मोदी, विजय माल्या हो या फिर खुद उनकी ही पार्टी के सीएम शिवराज चौहान क्?यों न हों।