बागी पन्नीरसेल्वम बोले: घर-घर जाकर बताऊंगा सच

paneerselvamनई दिल्ली/ चैन्नई। तमिलनाडु में राजनीतिक संकट गहराता जा रहा है। पेन्नीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री बनने जा रही शशिकला के खिलाफ बगावत छेड़ दी है। उन्होंने दावा किया, मुझे इस्तीफा देने के लिए मजबूर किया गया है। लगातार अपमानित किया जा रहा था। अगर तमिलनाडु के लोग चाहेंगे तो मैं अपना इस्तीफा वापस लेने को तैयार हूं। वहीं पार्टी की महासचिव शशिकला ने मंगलवार देर रात पन्नीरसेल्वम को पार्टी के कोषाध्यक्ष पद से भी हटा दिया है। उनकी जगह डिंडिगल सी. श्रीनिवासन को नया कोषाध्यक्ष बनाया गया है। पन्नीरसेल्वम ने बुधवार को मीडिया में बयान देते हुए कहा कि वे अम्मा की मौत के जांच के लिए जांच आयोग की सिफारिश करेंगे।
देर रात अपने समर्थकों से घिरे पन्नीरसेल्वम ने कहा कि उन्हें अम्मा ने दस साल पहले पार्टी का कोषाध्यक्ष बनाया था। किसी को उन्हें पद से हटाने का अधिकार नहीं है। वहीं पार्टी के चैन्नई स्थित हेडक्वाटर पर सुरक्षा बढ़ा दी है।
पन्नीरसेल्वम का कहना है कि अम्मा की मौत की जांच के लिए आयोग बनना चाहिए। वे जांच आयोग के गठन की सिफारिश करेंगे। उन्होंने कहा, अम्मी की बीमारी को लेकर उठाए जा रहे सवालों की जांच करना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है। पन्नीरसेल्वम का कहना है कि वे विधानसभा में अपनी शक्ति दिखाएंगे। उन्होंने कहा,मैं घर-घर जाकर तमिलनाडु की जनता से मिलूंगा और अपना पक्ष रखूंगा।