मोदी बोले: यूपी में बदलाव लायेगा चुनाव

Narendra_Modi_बिजनौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के बिजनौर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर हमला बोला। इस रैली में पीएम मोदी ने कहा कि सीएम अखिलेश ने पुलिस को विरोधियों की लिस्ट बनाने के काम पर लगा दिया है।
पीएम ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद इन सब मामलों की जांच कराई जाएगी। पीएम मोदी ने कहा कि यूपी के लोगों ने लोकसभा चुनाव में मुझे ताकत दी ये चुनाव भी यूपी में बदलाव लाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव ने यूपी में कानून का जमकर दुरुपयोग किया है। अखिलेश की वजह से कई बेगुनाह लोगों को जेल भेजा गया है। उन्होंने कहा कि 11 मार्च को चुनावों के परिणाम आने के बाद अखिलेश यादव का कच्चा चि_ा खुल जाएगा।
शंखनाद रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मैं संत रवि दास को नमन करता हूं। आज संत रविदास की आत्मा जहां भी होगी उन्हे सबसे ज्यादा संतोष होगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने संत रविदास के ही सिद्धांतों पर काम किया है। भाजपा का मूल मंत्र है सबका साथ सबका विकास। पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज बिजनौर आया हूं। लोकसभा के समय नहीं आ पाया था मगर आपने प्रेम देने में कोई कमी नहीं रखी थी। उन्होंने यूपी की जनता को भी धन्यवाद कहा। साथ ही विधानसभा चुनाव में भी प्यार बनाए रखने की बात कही।