राजनाथ बोले: सरकार बनीं तो गुंडे नहीं चलेंगे बटन खोलकर

rajnath singhलखनऊ। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ भाजपा ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विरोधियों पर निशाना साधा। इस दौरान राजनाथ ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इंसान झूठ बोल सकता है मगर आंकड़े कभी झूठ नहीं बोलते। यूपी की जनता ने भाजपा को विकल्प मान लिया है। यूपी में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा यूपी में बेहतर शासन किसी ने दिया तो भाजपा ने दिया। 2014 में भी भाजपा ने सबका साथ, सबका विकास की बात कही थी।
इसके चलते राजनाथ सिंह ने बसपा व समाजवादी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा बसपा यूपी में अपनी हारी हुई लड़ाई लड़ रही है। बसपा यूपी में इस कदर हार गई है कि अब जातिगत वोट मांग रही है। सभी दल मिलकर बीजेपी के खिलाफ साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा सबसे ज्यादा क्राइम यूपी में होता है। यूनिटी एंड डाइवर्सिटी में उत्तर प्रदेश सबसे आगे है। इसलिए सपा ने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है। सपा और बसपा दोनों प्रेशर में आ चुकीं हैं। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन अवसरवादी है। उन्होंने कहा, सभी स्वीकार करते हैं कि यूपी में विकास और सुशासन नाम की कोई चीज नहीं रह गई। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। यूपी में प्रतिदिन 13 हत्याएं होती हैं, हर दिन 9 रेप होते हैं ये मैं नहीं क्राइम रिकॉर्ड बता रहे हैं।
कई दंगे हुए हैं। वहीं उन्होंने ये भी कहा, यूपी में जब बीजेपी की सरकार बनेगी, तो मैं मुख्यमंत्री से कहूंगा कि श्रवण साहू हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराएं। बता दें क?ि लखनऊ में बेटे की हत्या के बाद इंसाफ की लड़ाई लड़ रहे प?िता श्रवण साहू की भी हत्या कर दी गई। इस मामले में पुल?िस की बड़ी लापरवाही सामने आई है। हाईकोर्ट ने यूपी सरकार से भी सवाल क?िए हैं।