डिंपल का एलान: नौकरियों में खत्म होगी महिलाओं की उम्र सीमा

dimple-yadavलखनऊ। चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टियों मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए तरह-तरह की घोषणाएं कर रही हैं। वहीं सपा की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने कानपुर में ऐलान किया कि प्रदेश में फिर से समाजवादी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में सीएम अखिलेश यादव ने सूबे की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किए हैं, इसलिए एक बार फिर से अखिलेश के नेतृृत्व में सरकार बननी चाहिए।
कन्नौज से सपा सांसद डिंपल यादव ने कानपुर में ऐलान किया है कि प्रदेश में फिर से समाजवादी सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त कर दिया जाएगा। वहीं फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि अखिलेश यादव के बराबर का कोई नेता नहीं है। उन्होंने भी सपा सरकार के यूपी में वापस लाने की अपील की। डिंपल ने भी सीएम की तरह पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अच्छे दिन लाने का वादा वाली सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया है। नोटबंदी करके केन्द्र ने देश को मुसीबत में डाल दिया। नोटबंदी से जो परेशानियां हुई हैं, उसका बदला लेने का समय आ गया है। डिंपल यादव ने कहा कि यह आपके प्रिय भइया (अखिलेश यादव) का चुनाव है, इसलिए वोट देते समय सपा उम्मीदवार के बारे में न सोचकर अपने भइया के चेहरे को याद करके वोट दीजिएगा। अभी बहुत सारा काम करना बाकी है। जया बच्चन ने कहा कि इस चुनाव में अखिलेश यादव के बराबर का कोई नेता नहीं है, अखिलेश मेरे बेटे जैसे हैं, मैं आप लोगों से अपने बेटे के लिए वोट मांगने आई हूूं।