हॉट फोटो सेशन से कश्मीरा आयीं सुर्खियों में

kasmiraफीचर डेस्क। इंडियन एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपने बोल्ड अंदाज के जानी जाती हैं। चाहें बात फिर सिल्वर स्क्रीन हो या फिर निजी जिंदगी की। पिछले कुछ समय से लाइम लाइट से दूर रही ये 45 वर्षीय अभिनेत्री एक बार फिर अपने फैंस को जोर का झटका दिया है। हो सकता है कि कश्मीरा का यह 440 वोल्ट का करंट कृष्णा को भी लगा हो। लेकिन कुछ भी कश्मीरा अपने इस हॉट अंदाज के कारण एक बार फिर सुर्खियों में बनीं हुई हैं।
दरसअल, हाल ही में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकनी में बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। कश्मीरा शाह ने इन बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को वेलेंटाइन डे गिफ्ट दिया है।
वेलेंटाइन डे 2017 प्रत्येक रोमांटिक कपल के लिए एक स्पेशल दिन रहा है। इस रोमांटिक फेस्टिवल पर अनेक सेलिब्रिटी मस्ती के मूड में एक-दूसरे प्रति प्यार का इजहार करते हुए दिखे। हालांकि इस अवसर पर अनेक सेलिब्रिटी ने लाइम लाइट से दूरी बनाए रखी। लेकिन कई फिल्मों और अनेक टेलीविजन सीरियल में काम कर चुकीं कश्मीरा शाह लंबे समय बाद इस वेलेंटाइन डे पर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट पर सुर्खियों में आईं है।
हालांकि, कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अज्ञात स्थान की शेयर की है। इस हॉट इंडियन एक्ट्रेस ने चर्चा में आने के लिए ब्लैक बिकनी पहनी है। जो उसके चाहने वालों का टेंपेरेचर बढ़ाने के लिए काफी है। कश्मीरा शाह इस बिकनी में बहुत ही आश्वस्त लग रही हैं और उनको किसी तरह का कोई संकोच नहीं लग रहा है।