यामी का हॉट अवतार देख आया पसीना

yamiफीचर डेस्क। ग्लैमर जगत की चका-चौंध है ही ऐसी कि जहां नाम, पैसा, शोहरत के साथ-साथ बदनाम होने के कुछ भी कर गुजरते हैं उन्हीं में एक नाम है यामी गौतम का। बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में एक हैं यामी। आपको बता दें यामी ने हाल ही में फेमिना मैग्जीन के अप्रैल 2017 के लिए हॉट फोटोशूट कराया है।
इस फोटोशूट में यामी हॉट एण्ड बोल्ड लग रही हैं। उनका ये ग्लैमरस लुक कहर ढह रहा है। मैग्जीन के लिए करवाएं गए फोटोशूट में यामी शॉट्र्स और ट्रांसपैरेंट टॉप्स में नजर आ रही हैं।
फिल्मी दुनिया में यामी गौतम की एक्टिंग से ज्यादा लोग उनकी लव अफेयर चर्चा ज्यादा करते हैं, यामी और पुलकित की साल 2015 में फिल्म ‘सनम रेÓ रिलीज हुई थी और इस साल पुलकित यामी की फिल्म जुनूनियत भी रिजील हुई है, सूत्रों के अनुसार फिल्म ‘सनम रेÓ की शूटिंग के दौरान पुलकित ने यामी को डेट करना शुरू कर दिया था। खबरों की मानें तो उनकी और पुलकित की शादी की चर्चा का बाजार गर्म हुआ था।
बॉलीवुड की चर्चित फिल्में ‘विक्की डोनर, सनम रे, एक्शन जैक्शन और बदलापुरÓ आदि में कई बडे स्टार कलाकारों के साथ शानदार अभिनय कर बिलासपुर का नाम रोशन करने वाली अभिनेत्री यामी गौतम आज अपना जन्म दिन मना रही हैं।
आपको बता दें कि यामी गौतम महज 20 साल की थीं जब वह मुंबई नगरी में आई। उन्होंने टेलीविजन शो चांद के पार चलो से छोटे पर्दे पर अपनी एक खास पहचान बनाई। गौरतलब है कि पंजाबी गर्ल यानी ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म विक्की डोनर से की थी हालांकि कि इससे पहले वो कन्नड, पंजाबी, तेलुगू, तमिल, मलयालम आदि फिल्मों में भी शानदार अभिनय निभा चुकी हैं।