पुलवामा में आतंकी हमला: 4 जवान घायल

जम्मू, एएनआइ। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा पुलिस लाइन पर आतंकवादी हमला हुआ है। 1 पुलिसकर्मी और 3 सीआरपीएफ के जवान घायल हो गए हैं। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।
दक्षिण कश्मीर में जिला पुलिस लाइन पुलवामा में शनिवार तडक़े घुसने में कामयाब रहे आत्मघाती आतंकियों के हमले में पांच सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। फिलहाल, आतंकियों को मार गिराने का अभियान जारी है। यहां मिली जानकारी के अनुसार, स्वचालित हथियारों से लैस आत्मघाति आतंकियों का एक दल आज सुबह तीन बजे के करीब ग्रेनेड दागते और अपने स्वचालित हथियारों से फायरिंग करते हुए किसी तरह जिला पुलिस लाइन परिसर में दाखिल हो गए।
आतंकियों के हमले में सीआरपीएफ के तीन और राज्य पुलिस के दो जवान जख्मी हो गया। जिला पुलिस लाइन में मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मियों ने उसी समय अपनी पोजीशन ली और जवाबी फायर करते हुए आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को जिला पुलिस लाइन मुख्यालय परिसर के सी-ब्लाक में दर किनार कर दिया है। इस खबर के लिखे जाने तक दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलीबारी जारी थी। आतंकियों की संख्या दो से तीन बताई जाती है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं।
घायल पांच सुरक्षाकर्मियों में से चार की पहचान राज्य पुलिस के कांस्टेबल मोहम्मद याकूब जोरा(दायीं टांग में गोली लगी है) के अलावा सीआरपीएफ के पम्मी कुमार(बाएं बाजू में गोली लगी है), सीआरपीएफ कर्मी प्रभु नारायण(बायीं जांघ में गोली लगी है) और सीआरपीएफ कर्मी एसबी सुधाकर (सीने के अलावा दोनो टांगों और बाएं बाजू में गोलियां लगी हैं) के रूप में हुई है। घायल सीआरपीएफ कर्मी 182वीं वाहिनी से संबधित हैं।