देश में शोक, सीएम डांस में मस्त

tarun
असम। मिसाइल मैन के नाम से दुनियाभर में ख्याति पाने वाले देश के पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम का गुरुवार को उनके पैतृक शहर में अंतिम संस्कार किया गया तो दूसरी तरफ असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई अपना हेलीकॉप्टर लेकर गोल्फ खेलने पहुंचे और लड़कियों के साथ डांस हुए नजर आए।
बुधवार को असम के सीएम गोलाघाट जिले में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने गए थे। हातिखुली हॉस्पिटल में प्लांटेशन के प्रोग्राम में हिस्सा लेने के बाद वह उद्घाटन कार्यक्रम में डांस कर रही आदिवासी लड़कियों के साथ डांस करने लगे। इसी दौरान न्यू मिसा क्लब में उन्होंने गोल्फ कोर्स का उद्घाटन किया तो गोल्फ स्टिक उठा कर कुछ शॉट्स भी खेलने लगे।
गोगोई ने यह सब उस वक्त किया जब पूरा देश देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के निधन पर शोक मना रहा है। देश में सात दिन के राष्ट्रीय शोक के साथ कई प्रदेशों में भी सात दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है।खैर बाद में गोगोई ने अपनी गलती मान ली। उन्होंने कहा कि प्रोग्राम में डांस कर के मैंने गलती की। जब देश डॉ. कलाम के निधन के शोक में है, उस दौरान मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं।