पीएम मोदी की रैली का 3 सौ जगह होगा लाइव प्रसारण

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की 23 को पहली रैली भागलपुर में होगी। इसकी तैयारी और कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी तैयारी की समीक्षा को लेकर रविवार को बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी सह महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भागलपुर पहुंचे। हवाई अड्डे में बन रहे प्रधानमंत्री के मंच के पास जाकर उन्होंने भाजपा नेताओं से तैयारी के बारे में पूछताछ की।
यहां संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि भीड़ को देखते हुए प्रधानमंत्री की सभा में तकनीकी प्रयोग करेंगे। उनकी सभा को ज्यादा से ज्यादा लोग देख सके इसके लिए 300 अलग-अलग मैदानों या जगहों पर इसका लाइव प्रसारण किया जायेगा। उस दिन लखीसराय, जमुई, मुंगेर, बांका,भागलपुर व नवगछिया आदि जिलों में एक साथ 24 विधानसभा क्षेत्र को संबोधित किया जायेगा। हर जगहों पर प्रत्याशी भी मौजूद रहेंगे। यह सभा के प्रशासनिक गाइडलाइन के अनुसार ही होगी।
इसमें सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा जायेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि यहां जदयू-भाजपा की सरकार बनेगी। हर लोग 15 साल का लालू राज को नहीं भुला है। उस समय फिरौती की घटना बढ़ गयी थी। उद्योग-धंधे चौपट हो गये थे। देवेंद्र ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना काल में जनता की मदद के लिए उन्होंने गरीबों के बैंक खाते में रुपये भेजें। इसके साथ प्रवासी मजदूरों के लिए विभिन्न योजनाओं के माध्यम से रोजगार का सृजन किया गया। इससे पूर्व फडणवीस ने स्थानीय एक होटल में एनडीए गठबंधन में शामिल दल के नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में चुनाव प्रचार और पीएम की चुनावी सभा को लेकर विचार विमर्श किया। बैठक में भाजपा के जिलाध्यक्ष सह भाजपा प्रत्याशी रोहित पांडेय, जदयू अध्यक्ष विजय सिंह, हरिवंशमणि सिंह, पंचम श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।