बोले मोदी: घर आ जाओ बेटा, लकड़सुंघवा आ जाएगा

छपरा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने एक दिवसीय चुनावी दौरे पर बिहार में हैं। छपरा से उन्होंने अपनी रैली की शुरुआत की। पीएम मोदी ने यहां आरजेडी-कांग्रेस गठबंधन की पुरानी सरकार पर जमकर निशाना साधा और भारी मतों से एनडीए प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए कहा। इस दौरान पीएम मोदी ने कथित जंगलराज के बहाने राष्ट्रीय जनता दल पर निशाना साधा।
प्रधानमंत्री ने कहा कि पहली बार मतदान कर रहे युवाओं को अपनी मां से पूछना चाहिए उस दौर की कहानी। पहले मां अपने बच्चों से शाम छह बजे के बाद कहा करती थी। घर आ जाओ बेटा, लकड़सुंघवा आ जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में एक दौर में अपहरण का उद्योग काफी फल-फूल गया था। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि मुझे विश्वास है कि आप अपने वोट से बिहार को फिर से बीमार होने से जरूर बचाएंगे।
छपरा रैली को संबोधित करते हुआ प्रधानमंत्री ने तेजस्वी यादव और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, आज बिहार के सामने एक तरफ डबल इंजन की सरकार है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज हैं और एक तो जंगलराज के युवराज भी हैं। डबल इंजन वाली सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है और ये डबल-डबल युवराज अपने-अपने सिंहासन को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।