आरजेडी की लालटेन की लौ हो रही कम-ज्यादा

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने मंगलवार को दावा किया कि पूरे बिहार से उसके उम्मीदवारों एवं कार्यकर्ताओं से मिली रिपोर्ट से साफ है कि इस चुनाव में महागठबंधन जीत हासिल कर रही है। निर्वाचन आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध रुझानों के अनुसार, एनडीए बहुमत की ओर बढ़ रहा है, जबकि आरजेडी की अगुवाई वाला महागठबंधन पीछे चल रहा है।
आरजेडी ने ट्वीट किया, हम सभी क्षेत्रों के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से संपर्क में है और सभी जिलों से प्राप्त सूचना हमारे पक्ष में है। देर रात तक गणना होगी। महागठबंधन की सरकार सुनिश्चित है। बिहार ने बदलाव कर दिया है। सभी प्रत्याशी और काउंटिंग एजेंट मतगणना पूरी होने तक काउंटिंग हॉल में बने रहें।
उसने कहा, हमारे पास उपजब्ध ताजा आंकड़े के अनुसार, अभी हम 84 सीटों पर आगे हैं। कई जगह पोस्टल वोटिंग की अभी गिनती नहीं हुई है। आप अंतिम समय तक डटे रहिए। उदाहरण दे रहे हैं जैसे महनार में 12 हज़ार, फतुहा में 14 हज़ार और सूर्यगढ़ा में 10 हज़ार से हम बढ़त बनाए हुए हैं, लेकिन टीवी पर पीछे दिखा रहा है।वहीं, आरजेडी सांसद मनोज झा ने कहा कि बिहार को अपनी सरकार मिलने जा रही है और इसे कोई नहीं रोक सकता है। मैं मुख्यमंत्री से अनुरोध करता हूं, जिनकी विदाई तय है कि वे रिटर्निंग ऑफिसर्स से वोटों की काउंटिंग को धीमा करने को न बोलें। वे सिर्फ अपनी हार में देरी कर सकते हैं।