बीजेपी का हमला: गहलोत सरकार हर मोर्चे पर फेल

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने राज्य की कांग्रेस सरकार के दो वर्ष के रिपोर्ट कार्ड पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हर मोर्चे पर विफल रही है।
पूनियां ने एक बयान में कहा, ‘‘राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पिछले दो साल में हर मोर्चे पर विफल रही। यह सरकार ना तो किसानों का पूरा कर्ज माफ कर पाई, ना ही युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे पाई, ना ही अपराधों पर नियंत्रण कर पाई।’’ उन्होंने कहा कि ग्रामीण व शहरी विकास ठप पड़ा हुआ है तो आर्थिक प्रबंधन में भी सरकार विफल रही है।
वहीं भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री डॉक्टर अलका गुर्जर ने किसान आंदोलन का समर्थन कर रही राजनीतिक पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि केवल कुछ निजी स्वार्थ से बंधे हुए लोगों द्वारा देश के सीधे-साधे किसानों को भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है, जो कभी सफल नहीं होगा।
भरतपुर जिला मुख्यालय पर सर्किट हाउस में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह आंदोलन किसान विरोधी है। सरकार के अंधविरोधी परम्परा की बैलगाड़ी चलाना चाहते हैं जो अब सम्भव नहीं है। उन्होंने कहा कि जनहित के लिए प्रतिबद्ध मोदी सरकार के द्वारा बनाए गए तीनों नये कृषि कानून अन्नदाता की रीढ़ को मजबूत कर 21वीं सदी के उज्जवल भारत की नींव रखेंगे।