मंच से दहाड़े शाह और शुभेेंदु: 200 सीट जीतेगी बीजेपी

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के कद्दवार नेता अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में है। उन्होंने पश्चिम मिदनापुर में रैली की। इस दौरान शुभेंदु अधिकारी सहित टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस के एक सांसद, नौ विधायक, एक पूर्व मंत्री, एक एमओएस, 13 काउंसलर, 45 चेयरमैन और जिला पंचायत के दो अधिकारी बीजेपी में शामिल हुए। रैली में शाह और शुभेंदु ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमले किए और दावा किया कि इस बार बीजेपी 200 से ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनाएगी।
इससे पहले अमित शाह ने खुदीराम बोस को श्रद्धांजलि दी साथ ही रामकृष्ण आश्रम में पूजा-अर्चना की। आज बंगाल में अमित शाह की रैली भी होने वाली है। अमित शाह अपने बंगाल दौरे के दौरान ममता बनर्जी को झटका देने वाले हैं। आज शाह की मौजूदगी में कई टीएमसी विधायक बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। उनमें शुभेंदु अधिकारी जैसा बड़ा नाम भी शामिल है।
पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले टीएमसी के कई विधायकों ने पार्टी और विधायकी से इस्तीफा देते हुए ममता बनर्जी को बड़ा झटका दिया है। सबसे अहम बात यह है कि ऐसे-ऐसे क्षेत्र के विधायक टीएमसी छोड़ बीजेपी का दामन थामने की तैयारी में हैं जहां-जहां बीजेपी की स्थिति लोकसभा चुनाव में कमजोर रही थी। ऐसे में यह सियासी घटनाक्रम आने वाले विधानसभा चुनाव में भगवा पार्टी को फायदा पहुंचा सकती है।