बिहार चुनाव नहीं लड़ेंगी आप : संजय सिंह

sanjay singh
वाराणसी। आदमी आदमी पार्टी 2016 में होने वाले बिहार विधान सभा चुनाव में अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी और न ही किसी पार्टी को समर्थन देगी। हालांकि चुनाव के दौरान मोदी सरकार का पोल खोलो अभियान के साथ केंद्र की जन विरोधी नीतियों का खुलासा करने का क्रम जारी रखेगी।
आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने अंधरापुल स्थित सिटी गार्डेन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात बताई। उन्होंने याकूब मेमन के फांसी पर उठ रहे सवाल के जबाब में कहा कि यह माननीय न्यायालय का मामला है। इस फैसले पर सवाल उठाए बिना जाति.धर्म के मुददे से ऊपर उठ कर बहस होने की बात कही। संसद सत्र के दौरान कार्य बाधित करने वाले सांसदों के वेतन काटने संबंधित भाजपा के केंद्रीय मंत्री डाण् महेश शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि संसद सब्जी की मंडी नहीं है। जो सांसद सत्र को बाधित करते है उनका वेतन कटना चाहिए। आप प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने साड़ी उद्योग में 80 प्रतिशत सब्सिडी में कटौती कर दी है। ऐसे में बुनकर व साड़ी व्यवसाय दोनों पर संकट के काले बादल छा गए हैं।
सीबीआई के तोते माया.मुलायम:आप प्रवक्ता ने कहा कि मोदी की सरकार तोता सीबीआई है और घोटालों में फंसी मायावती व मुलायम सीबीआई के तोते बन गए हैं। यही कारण है कि मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों का आंख बंदकर समर्थन कर रहे हैं।