यूपी में बढ़ता जा रहा है महिलाओं पर अत्याचार: हरिशचन्द्र

bjp-logo
लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में लगातार महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म तथा महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गहरी चिन्ता व्यक्त की हैं। प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों के साथ लगातार बढ़ती जा रही रेप/गैंगरेप/हत्या और छेड़छाड़ की घटनाओं के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा प्रवक्ता ने कहा किा बाराबंकी के कोठीगांव थाने की घटना में आरोपियों की गिरफ्तारी न होना तथा उन्हें बचाने के लिए सीबीसीआईडी की जांच आदेश देना व हमीरपुर जनपद में स्वीकृति के साथ हुई घटना में अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही न कर उल्टे उसके पिता, मामा व चाचा को बंद करना घटना से आक्रोशित निर्दोष लोगो पर गोली चलाना तथा फर्जी आरोपों में अनेक लोगों को जेल में डालना अपराधियों के मनसूबों को स्वयं में बढ़ाने वाले है।
हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि आरोपियों पर कार्यवाही न करने का ही परिणाम इलाहाबाद से लखनऊ आ रही युवती के साथ वोल्वो बस में घटी कल की शर्मनाक घटना है।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश में घट रहे अपराधिक घटनाओं में आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही न होने के परिणाम स्वरूप आम आदमी भी अपराधियों के खिलाफ अवाज उठाने और उसका प्रतिरोध करने से डरने लगा है जिसके कारण कल वोल्वो बस में 5 घंटे तक शोहदे युवती के साथ छेडख़ानी करते रहे और बस के यात्रियों ने इसके प्रतिरोध की हिम्मत नहीं जुटाई यहां तक कि ड्राइवर कन्डक्टर से गिड़गिड़ाने पर भी बस नहीं रोकी और आरोपी मोबाइल पर नीलीबत्ती की गाड़ी के लिए काल करते रहे।