दफा 420 में पुलिसवाली मिलायेगी दो ठगों से हाथ

life ok pc 11 aug
लखनऊ। पुलिस वालों की न दोस्ती अच्छी है न दुश्मनी। पुलिस और ठगों के बीच भागम भाग चलती रहती है लेकिन ये दोनों जब हाथ मिलाते हैं तो मामला दिलचस्प हो जाता है। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलेगा 15 अगस्त से लाइफ ओके पर शुरू होने जा रही कॉमेडी-क्राइम सीरीज दफा- 420 में जिसका प्रसारण शनिवार और रविवार रात 8 बजे लाइफ ओके पर होने जा रहा है।
शो के मुख्य कलाकार मनोज पाहवा आौर अमित मिस्त्री मंगलवार को सीरियल का प्रचार प्रसार करने नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। शो के बारे में जानकारी देते हुए मनोज पाहवा ने बताया कि वह इस धारावाहिक में चांद तथा अमित मिस्त्री भोला के किरदार में नजर आयेंगे।
मनोज ने कहा कि चांद अपने तेज और मजाकिया दिमाग के उपयोग से ऐसी चीजें पढ़ सकता है जो आम लोगों को नहीं दिखायी देतीं। उसका पार्टनर भोला हमेशा उसका हर कहा मानता है और उसे अपना हीरो मानता है। हर किरदार की अलग भंगिमाएं हर मामले पर अलग रोशनी डालेगी। यह अनूठा शो दर्शकों को हर एपिसोड में दिलचस्प केसेज के जरिये हंसी की खुराक उपलब्ध करायेगा। शो की तीसरी कलाकार युविका चौधरी जो पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में दिखेंगी और वह चांद और भोला की मदद से केसेज को हल करती दिखायी देंगीं। अमित ने बताया कि इस शो में अनूठे और अजीब मामलों को यह तिकड़ी जिस तरह से हल करेगी, वह दर्षकों को रहस्य के साथ मनोरंजन और हंसी की तगड़ी खुराक देगा।