इंडिया गठबंधन का एक ही एजेण्डा देश को जाति, धर्म और भाषा के आधार पर बांटकर सत्ता हासिल करना

लखनऊ दिसम्बर। भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने डीएमके सांसद दयानिधि मारन के बयान पर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी सहित घमंडिया गठबंधन में शामिल दलों के नेताओं की चुप्पी पर आश्चर्य व्यक्त किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने डीएमके सांसद दयानिधि मारन के बयान की आलोचना करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव और इंडिया गठबंधन के नेताओं से सवाल पूछा कि आखिर वे इस मुद्दे पर मौन क्यों है?


चौधरी ने कहा कि इंडिया गठबंधन में शामिल दलों का एक ही एजेण्डा देश को जाति, धर्म और भाषा के आधार पर बांटकर सत्ता हासिल करना है। उन्होंने कहा कि कभी घमंडिया गठबंधन के नेता सनातन धर्म का अपमान करते है तो कभी जाति, धर्म और भाषा के नाम पर आमजनमानस में वैमनस्यता बढ़ाने वाला बयान देते हैं। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी के मुखिया का डीएमके सांसद के आपत्तिजनक और अपमानजनक वक्तव्य को मौन समर्थन देना घमंडीया गठबंधन में उनकी स्थिति को दर्शाता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जनता सनातन संस्कृति का अपमान करने वालो, जाति, धर्म और भाषा के आधार पर लोगो को बाटने की कोशिश करने वालो को कभी भी माफ नही करेगी ।


चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी अपने अहर्निश प्रयासों से देश की सांस्कृतिक, क्षेत्रीय तथा भाषायी एकरूपता को एकता के सूत्र में पिरोने का काम कर रहे है। वहीं कांग्रेस व सपा सहित तमाम विपक्षी दल देश को कमजोर करने का काम कर रहे है। उन्होंने कहा कि घमंडिया गठबंधन घटिया राजनीति करके अपने स्वार्थ के लिए देश में भाषायी व सांस्कृतिक वैमनस्यता पैदा करने की कोशिश कर रहा है।