परिवर्तन का मन बना चुके हैं बिहारी: रविशंकर

ravi-shankar-prasad_
पटना। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को कहा कि विपक्ष को बिहार का विशेष पैकेज नहीं पच रहा है और इस कारण इस पैकेज को लेकर राजनीति हो रही है। प्रसाद ने पटना में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा विकास को राजनीति से ऊपर रखना चाहती है। बिहार को जो विशेष पैकेज मिला है, उससे बिहार का विकास होगा, परंतु बिहार के कई नेता इसका विरोध इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि अब वे सत्ता में नहीं आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के लोग परिवर्तन का मन बना चुके हैं, जिससे जनता दल (युनाइटेड), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांंग्रेस के लोग भी वाकिफ हैं। इस कारण वे इस पैकेज पर राजनीति कर रहे हैं।
उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि पैकेज को लेकर जनता के बीच अफवाह फैलाया जा रहा है। केन्द्रीय मंत्री ने नीतीश, लालू और कांगे्रस पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कहते हैं एक बिहारी सब पर भारी जो उनके अहंकार और अहम को दर्शाता है। जबकि मैं कहता हूं सारे बिहारी तीन पर भारी हैं प्रसाद के तीन का आशय लालू, नीतीश और कांग्रेस से है।
नीतीश द्वारा पुरानी योजनाओं को शामिल किए जाने के आरोप में उन्होंने कहा कि अगर ऐसी बात है तो मुख्यमंत्री उन योजनाओं को पूरा क्यों नहीं कर पाए थे। प्रसाद ने संवाददाता सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से घोषित किए गए सवा लाख करोड़ रुपए के पैकेज का विभागवार ब्योरा भी दिया।